Mi A1 और भी हो सकता है सस्ता, जानिए क्यों ?

यदि आप इस स्मार्टफोन का प्रयोग करते हैं तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi के बारे में जरूर जानते होंगे आपको पता होगा कि कंपनी कम दाम में एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है यही कारण है कि कंपनी आज दुनिया के टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड में शामिल है।


Third party image reference
जैसा कि आप जानते हैं कि कंपनी ने हाल ही में अपना स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। जो कि एक बेहतरीन स्मार्टफोन है लोगों के द्वारा इस स्मार्टफोन को काफी पसंद भी किया जा रहा है लोग इसकी बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए है।

कंपनी का एक और स्मार्टफोन Mi A1 इसी कीमत के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। यानी कि इसे स्मार्टफोन की कीमत भी ₹13999 हैं। दोनों ही स्मार्ट फोन की कीमत समान है जबकि रेडमी नोट 5 प्रो लेटेस्ट स्मार्टफोन है और इस स्मार्टफोन में Mi A1 की अपेक्षा फीचर्स भी ज्यादा हैं। और दोनों स्मार्ट फोन की कीमत भी समान है तो ऐसे में सभी रेडमी नोट फाइव प्रो को लेना पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में कंपनी के स्मार्टफोन Mi A1 की बिक्री काफी कम हो जाएगी और कंपनी को मजबूरन इस स्मार्टफोन की कीमत में और कटौती करनी पड़ेगी। क्योंकि शायद ही कोई होगा जो उसी कीमत में उससे अच्छा स्मार्टफोन लेना पसंद ना करें।

तकनीकी जगत से जुड़ी हर एक जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए फॉलो बटन को क्लिक करना ना भूलें।

Post a Comment

0 Comments