शास्त्रों के अनुसार अभी कुंभ राशि के शुक्र पर राहु शनि की छाया पड़ रही है। इसलिए महिलाये भूल कर भी न करे ये काम

शास्त्रों के अनुसार अभी कुंभ राशि के शुक्र पर राहु शनि की छाया पड़ रही है। शुक्र महिलाओं का कारक ग्रह होता है इसलिए महिलाये भूल कर भी न करे ये काम  


शास्त्रों के अनुसार अभी कुंभ राशि के शुक्र पर राहु शनि की छाया पड़ रही है। शुक्र महिलाओं का कारक ग्रह होता है इसलिए राहु-शनि महिलाओं और लड़कियों को परेशान करेंगे। जिससे पढ़ाई ,घरेलू जीवन, दाम्पत्य जीवन, जॉब और बिजनेस में महिलाअों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। महिलाओं को किसी मुसीबत को लेकर सावधान रहना होगा। इससे बचने के लिए महिलाओं आैर लड़कियों को शुक्र के उपाय करने चाहिए। महिलाओं के अलावा अन्य लोगों पर भी शुक्र का अशुभ असर रहेगा।

 इस तरह जानिए सितारों की स्थिति

महिलाओं का कारक ग्रह शुक्र होता है। शुक्र ग्रह शनि की कुंभ राशि में है और ये 2 मार्च को मीन में जाएगा। शनि धनु राशि में है। शनि की तीसरी दृष्टि यानि टेढ़ी नजर शुक्र पर पड़ रही है। इसके अलावा शुक्र राहु के शतभिषा नक्षत्र में हैं। इस तरह शुक्र इन दोनों ग्रहों से पीड़ित है।
शुक्र के कारण धन हानि हो सकती है। अचानक कर्जा भी लेने की नौबत आ सकती है।
महिलाओं और लड़कियों का मान सम्मान कम हो सकता है। सुरक्षा को भी ख़तरा हो सकता है। प्यार में धोखा भी मिलने की संभावना है। शुक्र के अशुभ प्रभाव से वैवाहिक जीवन में संकट और क्लेश बढ़ सकता है। पढाई, नौकरी या बिजनेस में परेशानी बढ़ सकती है।
इसके लिए उपाय -
- चावल में शक्कर मिलकर रोटी में रखें और वो राेटी गाय को खिलाएं।
- लक्ष्मी जी को घी का दीपक लगाएं।
- नाभि पर इत्र लगाएं।
- मंदिर में इत्र चढ़ाएं
जॉब और बिजनेस पर पड़ेगा ऐसा असर -

शुक्र के पीड़ित होने से महिलाओं और लड़कियों की नौकरी में रुकावटें आ सकती हैं। नौकरी छूटने का खतरा हो सकता है। जॉब या बिजनेस में झगड़े की स्थिति बन सकती है। नौकरी या बिजनेस में कोई गलती हो सकती है। गलत फैसले होने की संभावना है। लेन-देन और निवेश के मामले में सावधान रहना होगा। सैलेरी या बिजनेस में प्रॉफिट कम हो सकता है। पैसा उलझने की भी संभावना बन रही है। कर्जा या लोन चुकाने में समस्या आ सकती है।

इसके लिए उपाय-
- लड़कियां और महिलाएं पानी में गुलाब जल डाकर नहाएं।
- माताजी के मंदिर में गुलाब का फूल या माला चदाये |

अगर आप को हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इस आर्टिकल को जयादा से जयादा शेयर करे.

Post a Comment

0 Comments